HDFC BANK मैनेजर सहित आठ सभ्य नागरिक जुआ खेलते गिरफ्तार - INDORE NEWS TODAY

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने एमआईजी थाना क्षेत्र में छापामार कार्रवाई करते हुए नेहरू नगर स्थित एक पेंटहाउस में चल रहे हाई प्रोफाइल जुआ को पकड़ा है। पुलिस ने यहां से एचडीएफसी बैंक और मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजरों सहित 8 ऐसे लोगों को पकड़ा है जिन्हें समाज में सभ्य नागरिक कहा जाता है। 

UPI के जरिए जीत हार की रकम का ट्रांसफर

क्राइम ब्रांच को पुख्ता जानकारी मिली थी कि नेहरू नगर की गली नंबर 9 में एक 3 मंजिला इमारत के ऊपर पेंटहाउस के अंदर हाई प्रोफाइल लोगों का जुआ चल रहा है। जब पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई की तो यहां UPI के जरिए जीत हार की रकम का ट्रांसफर होता हुआ पाया गया। जुआ के दौरान उपयोग की जाने वाली सामग्री जप्त की गई। पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति छत से 30 फीट की छलांग लगाकर भाग गया है। 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें से एक एचडीएफसी बैंक का मैनेजर और दूसरा मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी का मैनेजर है।

इंदौर की गेर के लिए राजवाड़ा सहित प्रमुख भवनों को छुपाने की प्रक्रिया



 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !