GWALIOR NEWS- प्रीतम लोधी की अकड़ खत्म, जेपी से गुलदस्ता लेने भोपाल पहुंचे

ग्वालियर चंबल संभाग में कुछ दिनों पहले तक उमा भारती के भाई और भाजपा से निष्कासित नेता प्रीतम लोधी का अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा था। पत्रकारों को बुला बुला कर बयान दे रहे थे, महाराज और शिवराज के बुलाने पर भाजपा में नहीं जाऊंगा। आज स्थिति यह बनी कि बंद कमरे में भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा से गुलदस्ता लेने के लिए ग्वालियर से भोपाल तक गए। 

बयानबाजी के कारण निष्कासित हुए थे, बयानबाजी के कारण वापसी में भी गड़बड़ी 

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के मुंह बोले भाई प्रीतम लोधी आपत्तिजनक बयान बाजी के कारण निष्कासित किए गए थे। उन्होंने कहा था कि कथावाचक चरित्रहीन और लालची होते हैं। निष्कासित किए जाने के बाद उन्होंने पार्टी से बगावत कर दी थी। प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ खुलेआम बयान बाजी कर रहे थे। कई पार्टियों में अपने भविष्य की तलाश की परंतु जब सब जगह अंधेरा नजर आया तो भाजपा में वापस आने का मन बना लिया। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछोर में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान प्रीतम लोधी की भारतीय जनता पार्टी में शानदार वापसी की स्क्रिप्ट तैयार की थी। प्रीतम लोधी को एक भव्य कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कहा गया था। कार्यक्रम में प्रीतम लोधी के समर्थकों को शामिल होना था। इसमें शिवराज सिंह चौहान, मंच से पूछते कि पिछोर से किसे चुनाव लड़ा ना चाहिए। जवाब में प्रीतम लोधी के समर्थक स्वाभाविक रूप से प्रीतम लोधी का नाम लेते। फिर मंच से कहा जाता कि, जनता चाहती है इसलिए मैं प्रीतम लोधी को भाजपा में आमंत्रित करता हूं। और इस प्रकार पीतम लोधी की भाजपा में शानदार वापसी होती, लेकिन बयानबाजी के कारण ऐसा भी नहीं हो पाया। 

कार्यक्रम तय हो जाने के बाद प्रीतम लोधी में पत्रकारों को बुला बुलाकर बयान देना शुरू कर दिया। यह जताने लगी कि उन्हें भाजपा की जरूरत नहीं है बल्कि भाजपा को उनकी जरूरत है। नतीजा कार्यक्रम रद्द हो गया और प्रीतम लोधी को पार्टी का गुलदस्ता लेने के लिए ग्वालियर से भोपाल जाना पड़ा। वहां भी एक बंद कमरे में फोटोग्राफी हुई। मंच पर स्थान नहीं मिला। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !