GWALIOR NEWS- कांग्रेस नेताओं ने पुतला जलाया, समीक्षा गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को बुलाया

ग्वालियर। शहर में आज कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने रतलाम मामले के विरोध में फूलबाग चौराहे पर पुतला जलाया और प्रदर्शन किया। कांग्रेस के दूसरे घुटने किला गेट पर हनुमान चालीसा का पाठ किया। इधर भारतीय जनता पार्टी की पूर्व महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता ने होली के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने घर पर निमंत्रण दिया है। 

रतलाम मामले के विरोध में में कांग्रेस ने किला गेट पर हनुमान चालीसा का पाठ किया

रतलाम में भाजपा के कार्यक्रम में भाजपा द्वारा हनुमान जी के अपमान के खिलाफ ग्वालियर कांग्रेस कमेटी नेतृत्व में किलागेट हनुमान मंदिर पर भाजपा नेताओं की सदबुद्धि हेतु हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। कांग्रेस पार्टी के दूसरे ग्रुप में फूल बाग पर पुतला जलाया। उल्लेखनीय है कि रतलाम में भारतीय जनता पार्टी के विधायक की मौजूदगी में, भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक निजी कार्यक्रम में हनुमान जी के कटाव के सामने महिला बॉडीबिल्डर्स द्वारा प्रदर्शन किया गया था। 

समीक्षा गुप्ता ने होली मिलने बुलाया 

ग्वालियर की पूर्व महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को होली मिलने के लिए बुलाया है। बताया गया है कि बुधवार सुबह 8:00 बजे श्रीमती समीक्षा गुप्ता अपने घर पर कार्यकर्ताओं से होली मिलेंगी। विधानसभा चुनाव 2023 में टिकट के दावेदार, इस निमंत्रण का कुछ भी अर्थ निकाल सकते हैं अन्यथा होली की शुभकामनाएं।  

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !