राहुल गांधी के प्रति नरम पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, बयान देने से बचे- GWALIOR NEWS

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय राजनीति के श्रीमंत महाराज साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी के प्रति नरम पड़ते हुए दिखाई दिए। जहां एक तरफ पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी के नेता राहुल गांधी के विदेशों में दिए गए बयानों की निंदा कर रहे हैं, ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके बारे में कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आए। यह समाचार कांग्रेस पार्टी के दोनों दिग्गजों श्री कमलनाथ और श्री दिग्विजय सिंह की चिंता बढ़ाने वाला हो सकता है।

राहुल गांधी का प्रश्न आते ही सिंधिया ने विषय बदल दिया

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर में थे। राहुल गांधी का विषय छोड़ते हुए जब पत्रकारों ने उनसे पहला सवाल किया कि, राहुल गांधी से उनकी बरसों पुरानी दोस्ती का असर चुनाव पर पड़ेगा या नहीं, श्री सिंधिया ने कहा कि मैं किसी दोस्ती और दुश्मनी में विश्वास नहीं रखता। इसके बाद उन्होंने विषय बदल दिया। कुल मिलाकर राहुल गांधी के प्रति किसी भी प्रकार का बयान देने से बचते हुए नजर आए। यहां, यह उल्लेख करना भी अनिवार्य है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीधा निशाना बनाया था, हालांकि इससे पहले सन् 2019 में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस पार्टी छोड़ कर गए थे तब राहुल गांधी ने कहा था कि कुछ समय के बाद वह वापस आ जाएंगे। 

ओलावृष्टि से किसानों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है: सिंधिया

श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, किसान हमारे अन्नदाता, उनकी समस्या का निदान हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि, प्रदेश में हो रही असमय ओलावृष्टि से अन्नदाताओं को कई कठनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आज बरहाना, भड़का व सेकरा गाँवों के किसानों से मिला जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में गेंहू एवं चना की खेती को खोया है। मुलाकात के दौरान उन्हें यह हौसला और आश्वासन दिया की सरकार उनके साथ खड़ी है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !