RAPPER MC STAN लाइव शो छोड़कर भागा, इंदौर में करणी सेना का हंगामा

इंदौर। बिग बॉस नाम के रियलिटी शो के विजेता एवं फेमस रैपर एमसी स्टैन (असली नाम; अलताफ शेख) इंदौर में अपना लाइव शो छोड़कर भाग गया। उसके कार्यक्रम में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया था। हालांकि पुलिस ने लाठी चार्ज करके करणी सेना के कार्यकर्ताओं को कंट्रोल कर लिया था परंतु एमसी स्टैन मंच छोड़कर भाग निकला।

RAPPER MC STAN पर आरोप- आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की एक होटल में एमसी स्टैन का प्रोग्राम था। करणी सेना ने स्टैन पर आरोप लगाया कि वे अपने रैप सांग में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करता है। इसलिए करणी सेना ने आपत्ति जताई थी। करणी सेना ने आयोजक से पहले ही कहा था कि अगर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल हुआ तो विरोध करेंगे। एमसी स्टैन के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रशंसक भी मौजूद थे।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को कंट्रोल कर लिया था फिर भी भाग गए

करणी सेना के कार्यकर्ता जब स्टेज पर पहुंचे तो गायक स्टैन वहां से भाग निकला। करणी सेना ने अपने अंदाज में विरोध जताया। सूचना के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और हंगामा करने वालों को हटाने के लिए लाठियों का इस्तेमाल किया। बता दें कि एमसी स्टैन उर्फ अलताफ शेख के कई कार्यक्रम इसी प्रकार के विरोध के चलते कई बार निरस्त हुए हैं। विरोध के कारण ही वह फेमस हो गया है। कहा जाता है कि सलमान खान ने अल्ताफ शेख को काफी प्रमोट किया है। सलमान खान के कारण ही अल्ताफ शेख ने बिग बॉस जीता था।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !