GWALIOR NEWS- यदि कोई e-KYC के पैसे मांगे तो तत्काल पुलिस बुलाएं: कलेक्टर ने कहा

Madhya Pradesh ladli Bahana Yojana news

ग्वालियर। कलेक्टर से अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के अंतर्गत ई-केवाईसी करने के लिए राज्य सरकार द्वारा फीस दी जा रही है। यदि कोई भी व्यक्ति ई-केवाईसी करने के लिए पैसा माँगता है तो उसके खिलाफ FIR दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए। 

एमपी ऑनलाइन कियोस्क व सीएससी (कम्युनिटी सर्विस सेंटर) सहित ई-केवाईसी के लिए बनाए गए केन्द्रों पर यह स्पष्ट लिखा जाए कि ई-केवाईसी पूर्णत: नि:शुल्क है। इसके लिए किसी को कोई पैसा देने की जरूरत नहीं है, ई-केवाईसी करने का पैसा राज्य सरकार द्वारा दिया जा रहा है। 

कलेक्टर श्री सिंह ने संबंधित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए हैं कि जिन गाँव या वार्डों में नेटवर्क की समस्या के कारण “मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना” के लिए ई-केवाईसी करने में कठिनाई हो, वहाँ की बहनों को वाहन द्वारा अन्य केन्द्रों पर ले जाकर ई-केवाईसी कराया जाए। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !