DELHI WEATHER FORECAST- बादलों का एक दल गया दूसरा आ रहा है, फिर बारिश होगी

New Delhi news - Mausam Samachar

भारत की राजधानी दिल्ली में बारिश और भूकंप के बाद बुधवार शाम को स्थिति सामान्य रही। मौसम विभाग के वैज्ञानिकों का कहना है कि गुरुवार को भी आसमान साफ रहेगा परंतु बादलों का दूसरा दल दिल्ली की तरफ बढ़ रहा है। गुरुवार की रात दिल्ली के आसमान पर पहुंचने की संभावना है। यदि ऐसा हुआ तो शुक्रवार की सुबह से फिर बारिश का दौर शुरू हो जाएगा। 

दिल्ली मौसम के समाचार

राजधानी शहर और उपनगरों में 01 और 17 मार्च के बीच आम तौर पर गर्म स्थिति का अनुभव किया गया था। दिन का तापमान लगातार सामान्य से ऊपर बना रहा, निम्न और मध्य 30 में। अधिकतम तापमान 12 और 15 मार्च को 34 डिग्री पार कर गया, जो औसत से करीब 6-7 डिग्री अधिक है। मौसम के मिजाज में उलटफेर हुआ है। दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 20 तारीख की शाम मध्यम से भारी वर्षा हुई। दिन का तापमान सामान्य से करीब 5 डिग्री कम होकर 25.8 डिग्री दर्ज किया गया।

दिल्ली मौसम का पूर्वानुमान

गुरुवार शाम तक उत्तरी पहाड़ों पर ताजा पश्चिमी विक्षोभ आने की संभावना है। पाकिस्तान के मध्य से राजस्थान तक आसमान में हवाओं का चक्रवात बना हुआ है। इसके कारण दिल्ली और उत्तर भारत के कुछ इलाकों में गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। 24 मार्च को हल्की बूंदाबांदी होगी। बादलों के इस दल का असर कम से कम 25 मार्च तक बना रहेगा। 26 और 27 मार्च को यह वाले बादल दिल्ली की आसमान से चले जाएंगे लेकिन 28 मार्च को बादलों का तीसरा दिलाने की संभावना है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !