MPBOU BHOPAL के कुलपति जी, शिक्षक पात्रता परीक्षा का फॉर्म भरना है, रिजल्ट घोषित करो

Madhya Pradesh Bhoj (Open) University, Bhopal
के UG सेकंड ईयर के स्टूडेंट्स परेशान है। उन्हें शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 2 का फॉर्म भरना है लेकिन मध्य प्रदेश भोज विश्वविद्यालय भोपाल के कुलपति ना तो सेकंड ईयर का रिजल्ट (परीक्षा सितंबर 2022 में संपन्न हुई थी) जारी कर रहे हैं और ना ही फाइनल ईयर में एडमिशन शुरू कर रहे हैं। 

MPBOU NEWS- सितंबर में परीक्षा हुई थी फरवरी तक रिजल्ट जारी नहीं हुआ

श्री सुरेंद्र लिल्हारे, (lilharekumar333@gmail.com) ग्राम नेवरगांव, पोस्ट रोशना, तहसील एवं जिला बालाघाट ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को लिखे ईमेल में बताया है कि, भोज मुक्त विश्विद्यालय भोपाल अपने अध्ययन केंद्र के मध्यम से शासकीय व अशासकीय महाविद्यालयों में स्नातक स्नातकोत्तर एवं डिप्लोमा पाठ्यक्रम संचालित करता है। स्नातक द्वितीय वर्ष की परीक्षा अगस्त व सितम्बर 2022 माह में आयोजित की गई थी।

मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग-2 के फॉर्म भरने स्नातक अंतिम वर्ष रिजल्ट की प्रतीक्षा कर रहे या अंतिम वर्ष में एडमिशन ले चुके विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हो सकते हैं चूंकि जिन विद्यार्थियों ने स्नातक द्वितीय वर्ष की परीक्षा दी है उनका परीक्षा परिणाम घोषित नही किया गया है और तृतीय वर्ष के प्रवेश आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ नही की गई है। जिस कारण भोज विश्वविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थी शिक्षक पात्रता परीक्षा-2 आवेदन की अंतिम तिथि 12 फरवरी 2023 के परीक्षा आवेदन से वंचित हो रहे हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !