MP DPI ने अतिथि शिक्षकों के वेतन के नाम पर आवंटित बजट वापस मांगा- NEWS TODAY

भोपाल
। श्री केके द्विवेदी, संचालक लोक शिक्षण, मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा मध्य प्रदेश के समस्त आहरण संवितरण अधिकारियों के नाम एक परिपत्र जारी करके अतिथि शिक्षकों के लिए आवंटित वेतन, जिसका वितरण नहीं किया गया है, वापस मांगा है। इसके लिए 3 दिन का समय दिया गया है। 

MP NEWS- आहरण संवितरण अधिकारियों ने अतिथि शिक्षकों का वेतन नहीं दिया

लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश, भोपाल से वित्तीय वर्ष 2022-23 के अतिथि शिक्षक मद में अव्ययित राशि को समर्पण करने तथा माह जनवरी 2023 तक के आवंटन के संबंध में जारी परिपत्र क्रमांक 810 दिनांक 8 फरवरी 2023 (जो दिनांक 9 फरवरी 2023 को एमपी एजुकेशन पोर्टल पर अपलोड किया गया) परिपत्र में लिखा है कि, अतिथि मद के विभिन्न सेगमेंट कोड में राशि आवंटित की गई है, किन्तु यह देखने में आया है कि कई आहरण संवितरण अधिकारियों द्वारा उक्त राशि का व्यय नहीं किया गया है। 

MPDPI ने अतिथि शिक्षकों के लिए आवंटित बजट वापस मांगा

समस्त आहरण संवितरण अधिकारी अपने अधीनस्थ विद्यालयों में आमंत्रित अतिथि शिक्षकों की ऑनलाईन ज्वाइनिंग अनुसार माह फरवरी 2023 तक के मानदेय की जानकारी तथा शेष राशि जिसका उपयोग नहीं होगा, उसे तीन दिवस में समर्पण कर समर्पित की गई राशि की जानकारी संचालनालय द्वारा शेयर की गई गूगल ड्राइव पर दर्ज करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !