MP NEWS- छतरपुर पुलिस ने विधायक की पावर, ऑफ कर दी, प्रजापति अकेले पड़े

भोपाल
। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में चंदला विधायक राजेश प्रजापति और उनके पिता आरडी प्रजापति बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं। लवकुश नगर थाने में ना केवल विधायक की जमकर फटकार लगाई गई बल्कि इस घटना का वीडियो भी वायरल होने दिया गया। जिलाध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक और प्रभारी मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक किसी ने प्रजापति को संरक्षण नहीं दिया। 

चंदला विधानसभा में विधायक की पावर, ऑफ हो गई है

घटनाक्रम सबको पता है फिर भी संक्षिप्त में बता देते हैं कि, लवकुश नगर थाने में एक महिला कुछ लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने के लिए आई थी। कुछ समय पहले ही महिला के परिजनों ने उन लोगों की पिटाई की थी। उन्होंने मामला दर्ज कराया था। पुलिस का मानना है कि फरियादी पक्ष पर दबाव बनाने के लिए झूठा मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो विधायक राजेश प्रजापति थाने पहुंच गए। 

यहीं पर थानेदार और विधायक के बीच ना केवल बहस हुई बल्कि यह भी साबित किया गया कि विधायक की पावर, ऑफ हो गई है। विधायक के साथ-साथ उनके पिता पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने भी पूरी ताकत लगा ली लेकिन कुछ नहीं कर पाए। मन बहलाने के लिए सब इंस्पेक्टर हेमंत नायक को थाने से हटाकर लाइन में भेज दिया गया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !