मुख्यमंत्री ने इंदौर के नगर बेटमा को तहसील घोषित किया, कॉलेज भी खुलेगा- MP NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की देपालपुर तहसील में बेटमा नगर को आज तहसील घोषित कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने बेटमा में नया सरकारी कॉलेज खोलने की भी घोषणा की है। कहा है कि अगले शिक्षा सत्र से कॉलेज में एडमिशन शुरू हो जाएंगे। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान अपने इंदौर भ्रमण के दौरान आज विकास यात्रा में शामिल होने के लिए बेटमा पहुंचे। बेटमा पहुँचते ही मुख्यमंत्री श्री चौहान का आम नागरिकों ने विकास कार्यों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यहां पर पूर्व मंत्री श्री निर्भय सिंह पटेल की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। उन्होंने कहा कि देपालपुर क्षेत्र के ऐसे गांव जहां अभी तक नर्मदा का पानी नहीं पहुंचा है वहां नर्मदा का पानी पहुंचाने के लिए सर्वे कराया जाएगा। 

इस अवसर पर सांसद श्री शंकर लालवानी तथा सुश्री कविता पाटीदार, इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री जयपाल सिंह चावड़ा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रीना मालवीय, अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के अध्यक्ष श्री सावन सोनकर, पूर्व विधायक श्री मनोज पटेल, श्री गौरव रणदिवे तथा श्री राजेश सोनकर सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !