GWALIOR NEWS- वार्ड 6 के पार्षद पर कार्रवाई की तलवार, कमिश्नर ने तलब किया

ग्वालियर
। ग्वालियर नगर निगम के वार्ड 6 के पार्षद श्री दीपक मांझी पर कार्रवाई की तलवार लटक गई है। कमिश्नर ने उन्हें 27 फरवरी को तलब किया है। यदि वह उपस्थित नहीं होते तो उनके खिलाफ एकतरफा कार्रवाई की जाएगी। मामला उनकी जाति से जुड़ा हुआ है। 

उल्लेखनीय है कि दीपक मांझी निर्दलीय चुनाव लड़े थे और उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के केशव मांझी को लगभग 215 वोटों से हराया था। संभागीय आयुक्त कार्यालय में अनुशासनात्मक कार्रवाई के प्रकरण में वार्ड-6 के पार्षद श्री दीपक मांझी को व्यक्तिगत रूप से दिनांक 27 फरवरी को दोपहर 11 बजे कार्यालय में उपस्थित होने का सूचना पत्र जारी किया गया है।          

उप आयुक्त राजस्व कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार अनुशासनात्मक प्रकरण में कथन हेतु वार्ड-6 के पार्षद को उपस्थित होने का सूचना पत्र जारी किया गया है। अनुपस्थिति की स्थिति में गुण - दोष के आधार पर प्रकरण में निर्णय लिया जायेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !