भोपाल से गुजरने वाली होली स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट यहां पढ़िए - MP NEWS

भोपाल में रहने वाले ऐसे रेलयात्री जो होली के अवसर पर अपने घर जाना चाहते हैं लेकिन रिजर्वेशन नहीं करा पाए। उनके लिए गुड न्यूज़ है। होली स्पेशल ट्रेनों की संख्या बढ़ाई जा रही है। कृपया चेक करते रहे कुछ ट्रेनों में कंफर्म टिकट मिल रहे हैं। 

गोरखपुर-एलटीटी- होली के त्योहार के अवसर पर एलटीटी-गोरखपुर के बीच दो-दो ट्रिप स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी। ये ट्रेनें इटारसी से होकर गुजरेंगी। ये ट्रेन 03 और 10 मार्च को गोरखपुर स्टेशन से चलेगी जबकी 5 और 12 मार्च को लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन से गोरखपुर के लिये चलेंगी। 

छपरा-पनवेल- छपरा और पनवेल के बीच तीन-तीन ट्रिप स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी। ये ट्रेनें भी इटारसी से होकर गुजरेंगी। यह 2, 9 औऱ 16 मार्च को छपरा स्टेशन से चलेगी जबकि 3, 10 और 17 मार्च को पनवेल स्टेशन से छपरा स्टेशन के लिये रवाना होगी। 

अम्बेडकर नगर-पटना- अम्बेडकर नगर-पटना के बीच तीन-तीन ट्रिप होली स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी। ये ट्रेनें भोपाल मंडल के संत हिरदाराम नगर, विदिशा, बीना स्टेशन से होकर के जाएगी। ये ट्रेन डॉ. अम्बेडकर नगर स्टेशन 3, 10 और 17 मार्च को चलेगी जबकि 4, 11 और 18 मार्च को ये पटना स्टेशन से रवाना होगी।

रानी कमलापति स्टेशन-रीवा 8 होली स्पेशल- होली के त्योहार पर रानी कमलापति स्टेशन और रीवा के बीच में आठ अलग - अलग स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी. इसके अलावा रानी कमलापति और दानापुर के बीच दो-दो ट्रिप स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी। ये ट्रेनें 5 और 12 मार्च को रानी कमलापति स्टेशन से चलेंगी जबकि 6 और 13 मार्च  को ये ट्रेन दानापुर स्टेशन से चलेगी. इन ट्रेनों का ठहराव नरसिंहपुर ,जबलपुर, पिपरिया, कटनी ,सतना, मैहर में होगा।

कोटा - दानापुर- होली के त्योहार पर कोटा और दानापुर के बीच गुना ,अशोकनगर ,सागर से होकर दो दो ट्रिप होली स्पेशल ट्रेन चलेंगी। ये ट्रेन 4 मार्च, 10 मार्च को कोटा से चलेगी जबकि दानापुर रेलवे स्टेशन से ये 5 मार्च और 11 मार्च को चलेगी।

ओखा-नाहरलगुन- यह ट्रेन भोपाल मंडल के शाजापुर ब्यावरा राजगढ़, रुठियाई, गुना, शिवपुरी और ग्वालियर से होकर जाएगी.ओखा-नाहरलगुन एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 7 मार्च को ओखा स्टेशन से चलेगी. जबकि नाहरलगुन-ओखा एक्सप्रेस स्पेशल 11 मार्च को नाहरलगुन से चलेगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !