MP karmchari news- मेडिकल बिलों का भुगतान रोका क्योंकि आवंटन ही नहीं है

जबलपुर
। मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के  जिला संरक्षक योगेन्द्र दुबे, जिलाध्यक्ष अटल उपाध्याय ने प्रेसनोट में बताया है कि 2023 का वित्तीय वर्ष समाप्त होने को है लेकिन आज अनेक कार्यालयों में मेडिकल बिलों के देयकों के भुगतान के लिए आवंटन ही नही है। 

कार्यालय प्रमुख समय पर मांग पत्र नहीं भेजते इस लिए इस मद में आवंटन प्राप्त नहीं हो पाता है। कर्मचारियों की इस समस्या के लिए पूरी तरह से कार्यालय प्रमुख दोषी है। जिन्होंने समय पर आवंटन मांग का पत्र शासन को नहीं भेजा है। अधिकारियों की लापरवाही के कारण कर्मचारियों और उनके परिजनों के इलाज के चिकित्सा देयकों का भुगतान नहीं हो पा रहा है। अधिकारियों के द्वारा रुचि ना लेने के कारण वैसे भी मुख्य मंत्री चिकित्सा बीमा योजना दफन हो गई।

मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के जबलपुर जिलाध्यक्ष अटल उपाध्याय,मंसूर बेग, प्रसांत सोंधिया, रविकांत दहायत, अजय दुबे , योगेन्द्र मिश्रा, सतीश उपाध्याय, विनय नामदेव, आलोक बाजपाई, आसुतोष तिवारी, चंदू जाऊ लकर,  रजनीश पांडेय,  सुरेंद्र जैन ने मध्य मध्यप्रदेश शासन से मांग की है कि वित्तीय वर्ष समाप्त होने के पूर्व चिकित्सा इलाज के देयकों के भुगतान के लिए आवंटन दिए जाने की मांग के साथ ही सरकार को सही जानकारी ना देने वाले अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !