MP NEWS- साँची के 4 नए प्रोडक्ट मार्केट में लांच, पढ़िए कीमत और विशेषताएं

भोपाल
। प्रबंध संचालक एमपी स्टेट को-ऑपरेटिव डेयरी फेडरेशन श्री तरुण राठी ने बताया है कि गुरुवार से 4 नवीन साँची दुग्ध उत्पाद बाजार में लॉन्च किए जा रहे हैं। भोपाल सहकारी दुग्ध संघ के 2 नवीन दुग्ध उत्पाद मिष्ठी दोई और श्रीखंड लाइट तथा उज्जैन सहकारी दुग्ध संघ के 2 नवीन दुग्ध उत्पाद कोल्ड कॉफी और शुगर फ्री इलायची फ्लेवर्ड मिल्क 16 फरवरी 2023 से साँची पार्लरों, एजेन्सियों सहित साँची आउटलेट्स पर आसानी से उपलब्ध हो सकेंगे।

साँची मिष्ठी दोई की विशेष बात

घर के बने दही का स्वाद, प्रोटीन से भरपूर यह उत्पाद पाश्चुरीकृत दूध से बना हुआ है। इसमें प्रति 100 ग्राम पर 121 कैलोरी ऊर्जा, 3.5 प्रतिशत प्रोटीन, 4.5 प्रतिशत फैट होता है। सुबह के नाश्ते, दोपहर और रात के खाने में सेवन करने से ताजगी भरा एहसास देता है। यह 100 ग्राम कप में उपलब्ध है। इसका मूल्य 15 रूपए और शेल्फ लाइफ 4 दिन की है।

साँची कोल्ड कॉफी की विशेष बात

यह काफी के स्वाद से बना क्रीमी और गाढ़ा ठण्डा दुग्ध पेय पदार्थ है। इसका सेवन किसी भी समय ताजगी के लिए किया जाता है। प्रोटीन से भरपूर पेय पदार्थ में प्रति 100 ग्राम पर 75 कैलोरी, 3.5 प्रतिशत प्रोटीन, 1.7 प्रतिशत फैट है। यह पीपी बॉटल 100 एमएल पैक में उपलब्ध है। इसका मूल्य 35 रूपए और शेल्फ लाइफ 180 दिन अर्थात 6 माह की है।

साँची शुगर फ्री फ्लेवर्ड मिल्क की विशेष बात

स्टेरीलिसेड इलायची वाला शुगर फ्री फ्लेवर्ड मिल्क है। इसमें प्रति 100 ग्राम पर 47 कैलोरी, 3.5 प्रतिशत प्रोटीन, 1.7 प्रतिशत फैट होता है। यह पीपी बॉटल 100 एमएल में उपलब्ध है। इसका मूल्य 30 रूपए और शेल्फ लाइफ 180 दिन अर्थात 6 माह की है।

साँची श्रीखण्ड लाइट की विशेष बात

इस उत्पाद की विशेषता यही है कि कम शक्कर वाला इलायची फ्लेवर में बनाया गया है। यह मिठाई गर्मियों में खाने में सर्वाधिक उपयोग की जाती है। इसमें प्रति 100 ग्राम पर 253 कैलोरी, 8 प्रतिशत प्रोटीन और 11 प्रतिशत फैट होता है। 100 ग्राम वाले कप की शेल्फ लाइफ 10 दिनों की रखी गई है। श्री राठी ने कहा कि‘‘साँची’’ का प्रयास है कि उपभोक्ताओं को उनकी माँग के अनुरूप उच्च कोटि का दुग्ध उत्पाद प्राप्त हो। इसी को ध्यान में रखते हुए आगामी ग्रीष्मकाल के दृष्टिगत साँची ब्राण्ड के 4 नए उत्पाद लांच किए गए हैं। ये नवीन उत्पाद भी उपभोक्ताओं को पसंद आएंगे। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !