JABALPUR NEWS- ममता से मारपीट मामले में महिला कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर डीएसपी को ज्ञापन सौंपा

जबलपुर
। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय (शिक्षक-अध्यापक महिला प्रकोष्ठ) एवं म.प्र. अधिकारी कर्मचारी महागठबंधन के संयुक्त तत्वाधान में महिला कर्मचारियों द्वारा पुलिस अधीक्षक जबलपुर के नाम मुख्यालय डी.एस.पी. श्री तुषार सिंह जी को ज्ञापन सौंपा और मांग की गई कि पीडित महिला कर्मचारी को न्याय दिलाया जाये पीडिता एवं उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाये और हमालवरो की 5 दिन के अंदर गिरफ्तारी करने की गुहार की गई, नहीं तो मातृशक्तियों द्वारा जनआंदोलन होगा।

संघ ने पुलिस अधीक्षक महोदय को बताया कि श्रीमती ममता धनोरिया जो कि मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ की संभागीय अध्यक्ष हैं उनके साथ विगत दिवस उनके कार्यालय में मारपीट की गई और धक्कामुक्की और जान से मारने की धमकी दी गई, किन्तु पुलिस ने उचित धाराएं न लगाकर पीडिता के साथ अन्याय किया है। महिला कर्मचारी को सिर के बल गिरा दिया गया, जिससे वह मूर्छित अवस्था में आ गई तत्काल कार्यालय के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा पीडित महिला कर्मचारी श्रीमती ममता धनोरिया को जबलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके बाद पीडित महिला कर्मचारी के ऊपर दबाव बनाया जा रहा है कि वह अपना केस वापिस ले ले अन्यथा उसके साथ उसके परिवार को हमलावरों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 

साथ ही ओमती थाना द्वारा पीडित महिला द्वारा लिखाई गई रिर्पोट पर धारायें कम लगाई गई हैं, जिससे हमलावरों के हौसले बुलन्द है। हमलावर महिला की सहकर्मी द्वारा अजाक थाने में पीडित महिला श्रीमती ममता धनोरिया के विरूद्ध एफआईआर कराने की कोशिश की गई जबकि हमलावर के विरुद्ध स्वयं ही जाति प्रमाण पत्र की जांच चल रही है। इसलिए पीडित महिला कर्मचारियों द्वारा अजाक थाना प्रभारी महोदय को भी ज्ञापन देकर मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाये और जिनके जाति प्रमाण पत्र की जांच चल रही है उसकी अजाक थाने में एफआईआर या शिकायत दर्ज नहीं की जाये।

संघ के सीमा सिंह, संध्या अवस्थी, माया यादव, अदिति दुबे, अंजूमुंशी उपाध्याय, पूनम बर्मन, लक्ष्मी कोरी, नीना निशचल, अनीता यादव, दया पोददार सरोज चौहान, मोनिका साहु, वर्षा सिंह, रेणुका मंजु उपाध्य, हेमा रेकवार, शुष्मा खोगडे, भवना तिवारी, सुनिता रैकवार, बबीता धनोरिया, मोनिका नामदेव, स्मिता यादव संगीता यादव, मीना यादव, अंजली वर्मा, सोनिया ब्रम्हाण, ज्योति यादव, नंदनी गोदिया, कौशल विश्वकर्मा, यशोदा रैकवार, नयनसी जैन, आफरीन शेख, पूजा बर्मन आदि ने माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय से मांग की है कि हमलावरों की 5 दिन में गिरफ्तारी की जाये और पीडिता को संरक्षण प्रदान किया जाये नहीं तो मातृशक्ति जन आंदोलन करने सडको पर उतरेंगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !