मैंने तुम्हें शिद्दत से प्यार किया, लेकिन तुम मेरी शक्ल पर चले गए- पूजा का सुसाइड नोट- INDORE NEWS

आदेश
, मैं तुमसे बहुत प्यार करती थी। मैंने तुम्हें बहुत शिद्दत से प्यार किया। लेकिन तुम मेरी शक्ल पर चले गए। मेरे रंग के कारण तुमने मुझे नहीं चाहा। मैं तुम्हारे प्रति लॉयल थी। लेकिन तुम मुझे जानबूझकर इग्नोर करते गए। तुम मुझसे संबंध नहीं रखना चाहते काेई बात नहीं, लेकिन मैं अब तुम्हें और दुनिया को अलविदा कहकर जा रही हूं।' यह लाइन है उस सुसाइड नोट की है जो प्राइवेट हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स की जॉब करने वाली 27 साल की पूजा गंजन ने लिखा था। 

इंदौर में बंगाली परिवार की लड़की ने आत्महत्या कर ली

पुलिस ने बताया कि पूजा बंगाली परिवार की लड़की है। पूजा की मां रामकिशन मिशन में जॉब करती हैं। उन्होंने ही सबसे पहले पूजा को बेहोशी की हालत में देखा था। पिता एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं और छोटी बहन भी प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि पूजा ने एक इंजेक्शन लगा लिया था, जोश की मौत का कारण बना। स्टाफ नर्स होने के कारण उसे मालूम था कि इस इंजेक्शन के कारण उसकी मृत्यु हो जाएगी। 

बॉयफ्रेंड के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहते पूजा के परिवार वाले

पुलिस ने बताया कि पूजा की लव स्टोरी पता चल चुकी है। उसके बॉयफ्रेंड का नाम आदेश है। दोनों एक ही हॉस्पिटल में नर्स की नौकरी करते थे। जब अफेयर शुरू हुआ तो दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। इस दौरान पूजा ने आदेश से शादी करने के लिए कहा तो आदेश ने उसे स्पष्ट तौर पर बता दिया कि, उसके परिवार के परिचय में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। परिवार वालों ने उनकी बेटी से रिश्ता तय कर दिया है। शादी उसी से होगी। इसके बाद भी पूजा लगातार आदेश से शादी करने का प्रयास करती रही। 

पुलिस ने बताया कि बॉयफ्रेंड आदेश ने पूजा के परिवार वालों से भी बात की थी। परिवार ने पूजा को समझाया परंतु वह नहीं मानी। आदेश के पीछे पड़ी हुई थी। पूजा के घर वालों के कहने पर आदेश ने पूजा का नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके कुछ दिनों बाद पूजा ने आत्महत्या कर ली। पूजा के परिवार वालों का कहना है कि, आदेश की कोई गलती नहीं है इसलिए वह आदेश के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहते। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !