INDORE NEWS- घर का नक्शा 24 घंटे में पास हो जाएगा, महापौर पुष्यमित्र भार्गव

इंदौर
। नगर निगम के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बड़ी घोषणा की है। उनका कहना है कि इंदौर शहर में मकान बनाने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के 24 घंटे के भीतर नक्शा पास कर दिया जाएगा।

इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव से मिली जानकारी के अनुसार शहरवासियों को ऑनलाइन आवेदन करने के करीब 24 घंटे के भीतर आवासीय मकान के नक्शे स्वीकृत हो जाएंगे। इस योजना का लाभ इंदौर के सभी शहरवासियों को मिलेगा। महापौर द्वारा जारी आदेश के अनुसार आवासीय मकान के 1100 वर्गफीट तक के नक्शे 24 घंटे के भीतर, 1100 से 3000 वर्गफीट तक के नक्शे 48 घंटे के अंदर स्वीकृत होंगे। 

यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि इंदौर में बिल्डिंग परमिशन के लिए लोगों को परेशान किया जाता है और फटाफट नक्शा पास कराने के बदले में रिश्वत ली जाती है। इस काम के लिए बाकायदा प्राइवेट लेवल के एजेंट काम कर रहे हैं। वह सारे काम आपके घर पर लाकर कर देते हैं और यदि कोई नियमानुसार नक्शा पास कराना चाहे तो उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !