BHOPAL की सड़कों से दर्जनों सिटी बसें गायब, पब्लिक परेशान - NEWS TODAY

भोपाल
। दिनांक 2 और 3 फरवरी को भोपाल की सड़कों से दर्जनों सिटी बसें गायब हो गई। पब्लिक परेशान होती रही। भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड की बसों का इंतजार करती रही परंतु बसे नहीं आई क्योंकि इन सभी बसों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए विदिशा भेज दिया गया था। 

VIDISHA NEWS- भीड़ के लिए भोपाल की बसों का अधिग्रहण

दिनांक 3 फरवरी 2023 को विदिशा में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान हितलाभ वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। विभिन्न ग्राम पंचायतों से हितग्राहियों को कार्यक्रम स्थल तक लाने के लिए सरकार की तरफ से बसों का इंतजाम किया गया था। इस तरह के कार्यक्रमों में ज्यादातर स्थानीय प्राइवेट यात्री बसों और अत्यधिक आवश्यकता पड़ने पर एक्स्ट्रा वाली स्कूल बसों का उपयोग किया जाता है। इसी के कारण कार्यक्रम रविवार है या छुट्टी के दिन किए जाते हैं परंतु विदिशा में ऐसा नहीं हुआ। 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जबरदस्त भीड़ दिखाने के लिए भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड की बसों का अधिग्रहण कर लिया गया। इन बसों को भोपाल शहर में चलाने के लिए खरीदा गया है। यह जांच का विषय है कि इन बसों के पास भोपाल के बाहर परिवहन का परमिट है या नहीं और यह भी जांच का विषय है कि क्या सरकार अपने सामान्य कार्यक्रमों में भीड़ इकट्ठा करने के लिए इस प्रकार से पब्लिक ट्रांसपोर्ट की बसों का अधिग्रहण कर सकती है। 

कुल मिलाकर भोपाल की पब्लिक परेशान होती रही और इस बेहद गंभीर मुद्दे पर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से सिर्फ एक ट्वीट किया गया है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !