BHOPAL NEWS- FIR कराने पहुंचे व्यापारी को पीटने वाले 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड, ASI पर जांच शुरू

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र में शिकायत करने थाने पहुंचे व्यापारी उनके दोस्त के साथ पुलिस ने मारपीट की तथा व्यापारी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई भी कर दी। मामला पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचने पर DCP  ने दाे हवलदाराें काे निलंबित कर दिया है। मारपीट में शामिल ASI की घटना में भूमिका की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार 22 फरवरी को बैरागढ़ मेन रोड पर स्थित एक पान की दुकान पर देर रात को ग्राम बेहटा निवासी कुछ बदमाश पहुंचे थे। उन्हाेंने और दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दी थी। दुकानदार गौरव बागवानी ने अपने मित्र रवि चंगलानी को फोन करके बुलाया। गौरव और रवि घटना की शिकायत दर्ज कराने बैरागढ़ थाने पहुंचे। थाने में व्यापारी की शिकायत दर्ज करने के बजाय ASI भगवत धुर्वे, हवलदार गाेविंद मिश्रा एवं फिरोज ने व्यापारियों से समझौता करने का दबाव बनाया। 

रवि चंगलानी का आरोप है कि जब हम समझौता करने के लिए तैयार नहीं हुए तो भगवत धुर्वे ने डंडे से मारना शुरू कर दिया। दोनों आरक्षकों ने भी तमाचे जड़ दिए। इसके बाद में रवि के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया। घटना के बाद बुरी तरह अपमानित रवि चंगलानी ने घटना की शिकायत पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर से की। साथ ही बताया कि घटना की पुष्टि के लिए थाने में लगे सीसीटीवी चेक करवाए जा सकते हैं। मामला सुर्खियाें में आने पर डीसीपी जाेन-चार विजय खत्री ने हवलदार गाेविंद मिश्रा और फिराेज काे निलंबित कर दिया है। डीसीपी खत्री ने बताया कि इस मामले में एएसआइ धुर्वे की भूमिका की जांच की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !