BHOPAL NEWS- रावण को 20,000 समर्थकों के साथ प्रदर्शन करने की अनुमति मिली

भोपाल
। श्री चंद्रशेखर आजाद रावण, राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद समाज पार्टी को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 20000 समर्थकों के साथ प्रदर्शन करने की अनुमति मिल गई है। दावा किया गया है कि इस प्रदर्शन में सभी आरक्षित जातियों के लोग शामिल होंगे। 

MP NEWS- भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी की मांगे

प्रदेश अध्यक्ष सुनील अस्तेय ने बताया कि इस साल एक जनवरी से पूरे प्रदेश में 25 सूत्रीय मांगों को लेकर गांव से राजधानी भोपाल तक निकाली जा रही है। "समाजिक न्याय यात्रा 12 फरवरी 2023 की हमारी तैयारी पूरी हो चुकी है, सरकार नही चाहती है कि बहुजन समाज (एससी, एसटी, ओबीसी, अल्पसंख्यक) के लोग स्वत्रंत भारत में भाजपा सरकार की जातिवादी गलत नीतियों का विरोध करें। हम मध्यप्रदेश में सभी वर्गों की जातिगत जनगणना एव ओबीसी के 27% आरक्षण, आदिवासियों भाईयो के पैसा एक्ट कानून एवं अल्पसंख्यक समुदाय के अधिकारों की सुरक्षा चाहते हैं। 

प्रदेश के मौजूदा हालात किसानों- छात्रों एव कमर्चारियों सहित महिलाओं के भयभीत करने वाला है। अब सत्ता परिवर्तन के लिये 12 फरवरी को प्रदेशव्यापी आगाज होगा। जिसमें हमें प्रदेश के जयस एव ओबीसी महासभा सहित दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक समाज सामाजिक के बड़े संगठनों का समर्थन मिला है।

 ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !