BHOPAL-INDORE से ड्यूटी करने आए पुलिस अधिकारियों की मौत, कुबेरेश्वर धाम सीहोर - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक सीहोर जिले में स्थित कुबेरेश्वर धाम में भोपाल एवं इंदौर के 2 पुलिस अधिकारियों की अचानक मृत्यु हो गई। डिपार्टमेंट ने यहां पर उनकी ड्यूटी लगाई थी। समाचार लिखे जाने तक इस कार्यक्रम में 6 लोगों की मृत्यु की पुष्टि हो चुकी है। मृत्यु का कारण अव्यवस्थाओं से उत्पन्न परिस्थितियां बताई गई है। 

BHOPAL NEWS- सीहोर रुद्राक्ष मेले में ऑन ड्यूटी पुलिस कर्मचारी का हार्टफेल

सीहोर जिले के पुलिस अधीक्षक श्री निरंजन राजपूत ने बताया कि बुधवार सुबह हेड कॉस्टेबल समर सिंह भदौरिया (59 वर्ष) की मौत हो गई है। वह भोपाल के थाना अजाक में पदस्थ थे। कुबेरेश्वर धाम ड्यूटी पर आए हुए थे और पीजी कॉलेज में रुके थे। आज सुबह करीब 8 बजे अचानक उनका हार्ट फेल हो गया। कॉन्स्टेबल का शव जिला अस्पताल सीहोर के मॉर्चुरी रूम में रखा हुआ है।

INDORE NEWS- कुबेरेश्वर धाम में भूखे प्यासे ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी की मौत

खजराना थाने के प्रधान आरक्षक श्याम मीणा के साथ उनके सीनियर साथी एएसआई राकेश चौहान भी कुबेश्वर धाम ड्यूटी पर गए थे। राकेश ने बताया कि इंदौर के खजराना थाने से दोनों की ही ड्यूटी वहां लगी थी। 16 फरवरी की रात दोनों इंदौर से निकले थे। उन्हें आष्टा के पास तैनात किया गया था। दो दिन तक दोनों ही भूखे-प्यासे भीड़ को नियंत्रित करने में लगे थे। शिवरात्रि के बाद कुछ बल मौके से हटने लगा था लेकिन उन्हें वही रोका गया था। 20 फरवरी की रात को दोनों की ड्यूटी लगी थी। इसी दौरान उन्होंने घबराहट की शिकायत की और जब तक उन्हें नजदीक के नर्सिंग होम लेकर गए, उनकी हालत बिगड़ चुकी थी। थोड़ी देर बाद उनकी मृत्यु हो गई। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !