कमलनाथ खिसियानी बिल्ली, शिवराज सिंह उटपटांग, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023- MP NEWS

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023, बयानों के बाण दोनों तरफ से लगातार चलाए जा रही हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट कमलनाथ, एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। सवाल पूछ रहे हैं। 

शिवराज सिंह ने कमलनाथ को खिसियानी बिल्ली कहा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को खिसियानी बिल्ली बताते हुए कहा कि, जिन वादों को पूरा करने का वचन देकर कमलनाथ जी सत्ता में आए उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। यही सच मैं जनता के सामने उजागर करना चाहता हूं कि कांग्रेस व कमलनाथ जी झूठ बोलते हैं। वह खिसियानी बिल्ली की तरह ट्विटर की चिड़िया उड़ाकर इधर-उधर की बात करके सवालों से बचते हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि, कमलनाथ जी ने वचन पत्र में लिखवाया था कि ₹2 लाख तक की लागत वाले कृषि यंत्रों पर 50% अनुदान दिया जाएगा। पर सवा साल में एक पैसा तक नहीं दिया। उल्टा कई योजनाओं के अनुदान बंद कर दिए। जनता के बीच उनका यह सच हम उजागर करेंगे। 

कमलनाथ ने शिवराज सिंह को उटपटांग कहा

शिवराज जी भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में घोषणा की थी कि "सभी किसानों को जीरो टिल सीड ड्रिल और हैपी टर्बो सीडर्स पर 90% सब्सिडी दी जाएगी ताकि कटाई में विलंब के कारण दूसरी फसल पर असर ना पड़े।" प्रदेश के किसी एक भी किसान को 90% सब्सिडी मिली हो तो आप जनता को बता दें। आप तो रोज अपना मजाक उड़वाने के लिए ऊटपटांग बातें करने लगते हैं? पद की गरिमा और गंभीरता को समझिये। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !