ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर से कमलनाथ का मिशन 2023 शुरू- MP ELECTION NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव अभियान की आधिकारिक घोषणा कर दी है। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से मिशन 2023 की शुरुआत का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि ग्वालियर और मुरैना के महापौर का चुनाव हम जीत चुके हैं। 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद पता चल जाएगा कि ग्वालियर चंबल संभाग किसके प्रभाव में हैं और किसके प्रभाव से मुक्त हो गया है। 

ग्वालियर की जनता किसे अपना मानती है और किसे अतिथि

ग्वालियर शहर में आज राजनीति के सभी दिग्गज मौजूद थे। संत रविदास जयंती पर आयोजित शिवराज सिंह चौहान की विकास यात्रा के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया भी ग्वालियर में थे। पत्रकारों के पूछने पर श्री सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ जी तो सालों से हुंकार भरने की कोशिश कर रहे हैं। वह यहां पर हमारे अतिथि हैं और उनका स्वागत है। सिंधिया के तंज पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि अतिथि कौन हैं? ये तो जनता तय करेगी। 

पीएम मोदी की ग्वालियर विजिट की तैयारी शुरू

भाजपा के दिग्गज नेता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि ग्वालियर का नया रेलवे स्टेशन बनकर तैयार हो गया है। जैसे ही प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी कि कार्यालय से तारीख तक हो जाएगी। इसका लोकार्पण कर दिया जाएगा। इधर प्रशासनिक स्तर पर पीएम मोदी की ग्वालियर विजिट की तैयारियां शुरू हो गई हैं। पुलिस ने होटलों में सर्चिंग बढ़ा दी है। शहर में आने वाले नए किरायेदारों पर नजर रखी जा रही है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !