OPS के लिए मध्य प्रदेश की सरकार बदलनी पड़ी तो बदलेंगे, कर्मचारी शक्ति प्रदर्शन- BHOPAL NEWS

भोपाल
। नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के बैनर तले आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कर्मचारी संगठनों ने शक्ति प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने शिवराज सिंह चौहान सरकार को 1 महीने का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन लागू नहीं की गई तो एक महीने बाद हम मध्य प्रदेश की सरकार को बदलने के लिए अभियान शुरू कर देंगे। हमारा एक ही नारा रहेगा 'वोट फॉर ओपीएस'। 

हम कलम चला देंगे, तो सरकारें हिल जाएंगी: कर्मचारी नेता विजय बंधु

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के दखल के बाद भेल भोपाल के दशहरा मैदान में आयोजित प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने भाग लिया। नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने कहा कि पोलियो की दवा पिलाने से लेकर मतगणना कराने और मतदान के लिए पीठासीन अधिकारी भी हमारा कर्मचारी बनता है। याद रखना कि चुनाव के वक्त अगर हमारा पीठासीन नहीं चाहेगा, तो मंत्री बूथ के अंदर नहीं जा सकते। हम कलम के लोग हैं, यदि हम कलम चला देंगे, तो सरकारें हिल जाएंगी। 

पेंशन हमारे लिए मुद्दा नहीं, बल्कि जीवन-मरण का प्रश्न है- NMOPS 

विजय कुमार बंधु ने भाजपा की विकास यात्रा पर भी तंज कसा है। पेन लेकर मास्टर यहां बैठा है। बताइए, विकास यहां है कि उधर है। हम सरकार को एक महीने का समय दे रहे हैं। पुरानी पेंशन पर निर्णय लीजिए। भोपाल में यदि सुनवाई नहीं होती, तो अगला प्रदर्शन दिल्ली में होगा। पेंशन हमारे लिए मुद्दा नहीं, बल्कि जीवन-मरण का प्रश्न है। अगर एक महीने में सरकार फैसला नहीं लेती है, तो हम कर्मचारी इस सरकार को बदलने के लिए काम शुरू कर देंगे। हमारा एक ही नारा है 'वोट फॉर ओपीएस'।

मध्य प्रदेश की राजधानी में 10000 कर्मचारियों का शक्ति प्रदर्शन

राजधानी के भेल दशहरा मैदान पर प्रदेश भर से करीब 10 हजार कर्मचारी पहुंचे हैं। शिवपुरी जिले से कर्मचारी गीत संगीत की धुन पर टेंट में पहुंचे। इस प्रदर्शन में केन्द्र और राज्य सरकार के सरकारी और गैर सरकारी विभागों के कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !