JABALPUR NEWS- भाजपा नेता की छोटी सी लव स्टोरी ने करियर तबाह कर दिया

जबलपुर
। वैसे तो भाजपा नेता की परिवार में सब कुछ है। संगठन में भी अच्छी पकड़ थी लेकिन मन भटक गया और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू हो गया। खुद को तुर्रम खां समझने वाले नेताजी ने महिला का बैकग्राउंड पता नहीं किया। उसे लेकर गोवा में पार्टी कराएं। दर्जनों फोटो और वीडियो बन गए। 

जब पहली बार बने तब संगठन में अच्छे पद पर थे। वीडियो वायरल हो जाने के कारण इस्तीफा देना पड़ा। विधानसभा चुनाव में नेताजी टिकट की दौड़ धूप में लगे हुए थे। उन्हें पूरा विश्वास था कि पिछड़ा वर्ग से होने के कारण विधानसभा चुनाव जीतने के बाद मंत्री भी बनेंगे लेकिन एक बार फिर उनकी गर्लफ्रेंड मीडिया के सामने आ गई। कई गंभीर आरोप लगा दिए। यहां तक कह दिया कि धोखे से गोली खिलाकर मेरा गर्भपात करा दिया है और टिकट पाने के लिए मुझे भाजपा के बड़े नेताओं के पास भेजना चाहते थे। कुछ अधिकारियों के साथ सोने की बात भी कर रहे थे।

अपनी सफाई में नेताजी का कहना है कि, यह महिला ब्लैकमेलर है। लोगों का हनी ट्रैप का शिकार बनाती है। पहले भी कई लोगों को शिकार बना चुकी है और इसके खिलाफ मामले भी दर्द है परंतु नेताजी मीडिया ट्रायल में भी यह प्रमाणित नहीं कर पा रहे हैं कि इस महिला ने उन्हें हनीट्रैप का शिकार बनाया या फिर ब्लैकमेल किया। कुल मिलाकर नेताजी का टिकट खतरे में पड़ गया है। एक छोटी सी लव स्टोरी ने उनका पूरा पॉलीटिकल करियर खत्म कर दिया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !