SGSITS INDORE का प्रोफ़ेसर गिरफ्तार, छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप- MP NEWS

Shri Govindram Seksaria Institute of Technology and Science, Indore के प्रोफेसर डॉ आरएस गामद को तुकोगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कॉलेज की एक छात्रा ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। सब इंस्पेक्टर राज लल्लन मिश्रा ने उनके खिलाफ प्रकरण एवं गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

श्री गोविंदराम सेक्सरिया इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी, केवल इंदौरी नई भर्ती के मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित शिक्षा संस्थानों में से एक है। तुकोगंज थाना पुलिस ने बताया कि कॉलेज की एक छात्रा ने शिकायत की थी कि बुधवार को उनकी कक्षा में केवल 2 विद्यार्थी उपस्थित हुए थे। एक लड़का था और दूसरी वह स्वयं थी। लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि, फैकल्टी डा. आरएस गामद ने सबसे पहले लड़के से बातचीत की और उसका काम पूरा होने पर उसे जाने के लिए बोल दिया। अब क्लास में प्रोफेसर के साथ वह अकेली मौजूद थी। 

छात्रा ने आरोप लगाया है कि मौके का फायदा उठाकर प्रोफेसर गामद ने उसके साथ आपत्तिजनक हरकत की। सब इंस्पेक्टर राज लल्लन मिश्रा का कहना है कि FIR दर्ज करने से पहले शिकायतकर्ता लड़की के साथ क्रॉस क्वेश्चन किए गए थे। वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। इस मामले में इन्वेस्टिगेशन अनिवार्य थी इसलिए FIR दर्ज की गई और प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया।