INDORE की बिजनेस टाइकून व होटल वृंदावन के मालिक की जिम में मौत- NEWS TODAY

इंदौर। 
मध्यप्रदेश में इंदौर के स्कीम नंबर 78 में एक होटल मालिक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इंदौर के जिम का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक व्यक्ति की जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत हो गई। यह वीडियो इंदौर के बिजनेसमैन प्रदीप रघुवंशी उर्फ मामा रघुवंशी का बताया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार घटना स्कीम नंबर 78 के गोल्ड्स जिम की है, जहां होटल वृंदावन के मालिक प्रदीप रघुवंशी को अटैक आया। 55 साल के प्रदीप ट्रैडमिल पर वाक करने के दौरान उन्हें अटैक आ गया। उन्हें तुरंत करीब के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह प्रतिदिन दो घंटे जिम में वाक करते थे। होटल कारोबारी के करीबियों के अनुसार कुछ दिनों बाद ही उनके बेटे की शादी होने वाली थी।  

प्रदीप रघुवंशी उर्फ मामा रघुवंशी भाजपा के महामंत्री कैलाश विजवर्गीय के काफी करीबी माने जाते हैं। वे पहले नंदा नगर इलाके में रहते थे। कुछ दिन पहले वे लसूड़िया इलाके में रहने चले गए थे। वे वृंदावन होटल में भी पार्टनर बताए जा रहे हैं। प्रदीप रघुवंशी एक्सराइज करके जिम से बाहर निकल रहे थे, तभी वे खुद को संभाल नहीं पाए और जमीन पर गिर पड़े। मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !