RATLAM MP NEWS- रेल कर्मचारी ने पत्नी सहित दोनों बच्चों को मारकर बरामदे में दफना दिया

भोपाल।
मध्यप्रदेश के रतलाम में एक रेल कर्मचारी ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या करके बरामदे में गाड़ दिया। बताया गया है कि रेल कर्मचारी ने दूसरी शादी की थी। उसके दोनों बच्चों के नाम समग्र आईडी में नहीं जुड़े थे। इसी बात पर विवाद हो गया था। घटना ढाई महीने पुरानी है। पुलिस ने अब जाकर डेड बॉडी रिकवर की है। 

RATLAM NEWS- निशा 8 साल से रिलेशन में थी, लेकिन रिकॉर्ड में नहीं थी

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपित 33 वर्षीय सोनू पुत्र राजेश तलवाड़ी निवासी विंध्यवासिनी कालोनी रेलवे में गैंगमैन के पद पर खाचरौद में पदस्थ है। उसकी पहली पत्नी नगमा से भरण पोषणा का मामला कोर्ट में चल रहा है। सोनू वर्ष 2014 से अपनी प्रेमिका (दूसरी पत्नी) निशा के साथ सात वर्षीय पुत्र अमन व चार वर्षीय पुत्री खुशी के साथ रह रहा था। 

RATLAM MP NEWS- फिल्म दृश्यम देखकर लोगों को शक हुआ, पुलिस को बताया

इन दिनों फिल्म दृश्यम 2 का प्रदर्शन चल रहा है। यूट्यूब पर भी अपलोड हो गई है इसलिए सब लोग देख रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं। इलाके के लोगों को अपने यहां भी फिल्म दृश्यम जैसा कुछ दिखाई दिया। लोगों ने शुक्रवार की रात पुलिस को बताया कि, सोनू ने कुछ दिनों पहले अपने घर के बाहर 1 गड्ढा खोदा था। डेढ़ महीने से उसकी पत्नी निशा और बच्चे भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। पुलिस ने रेल कर्मचारी को हिरासत में लिया और पहली ही बार में सारी कहानी सामने आ गई। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।