भोपाल सहित मध्य प्रदेश के कई इलाकों में आंधी-बारिश और ओलावृष्टि- MP WEATHER NEWS

भोपाल
। राजधानी भोपाल सहित मध्य प्रदेश के कई इलाकों में 25 जनवरी की शाम से तेज आंधी-बारिश और ओलावृष्टि के समाचार प्राप्त हो रहे हैं। राजधानी भोपाल के कई इलाकों में ब्लैक आउट हो गया है। घना अंधेरा और तेज आंधी के साथ बारिश ने भोपाल में लाखों लोगों को चिंता में डाल दिया। भोपाल शहर में पिछले 24 घंटे में 1.22 इंच बारिश रिकॉर्ड हुई है। 

BHOPAL NEWS- आधे शहर में ब्लैकआउट, मैथिली बस्ती और सड़कों में पानी भरा

राजधानी भोपाल सहित मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बुधवार सुबह से ही बादल छाए हुए थे। शाम को हल्की बारिश शुरू हुई और जैसे-जैसे रात गहराती गई। बारिश तेज हो गई और रात 10:00 बजे के बाद काफी तेज आंधी के साथ बारिश हुई। एमपी नगर, कोलार, तुलसीनगर, भीमनगर, न्यू मार्केट, कांहाकुंज, शाहपुरा समेत कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। गणतंत्र दिवस समारोह के कारण राजधानी में रात के समय भी ट्रैफिक बना हुआ था परंतु लगातार बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया। 

मध्य प्रदेश मौसम समाचार

  • भोपाल शहर के अलावा संभाग के विदिशा एवं रायसेन जिले में भी कई इलाकों में इसी प्रकार की तेज आंधी बारिश और ओलावृष्टि के समाचार मिले हैं। 
  • इससे पहले चंबल के भिंड और मुरैना में ओले गिरने की खबर आई थी। 
  • टीकमगढ़ में आंधी बारिश और ओलावृष्टि के कारण जनजीवन प्रभावित हुआ है। 
  • मुरैना देवास एवं गुना में बारिश होने की खबर आ रही है। 
  • सागर बीना एवं खुरई में मावठा की बारिश का सुखद समाचार मिला है। 
  • ग्वालियर दतिया शिवपुरी उज्जैन नौगांव और गुना में मंगलवार की रात से बारिश हो रही है।
  • नर्मदापुरम, रायसेन, भोपाल, नौगांव, खजुराहो, सागर, खंडवा, खरगोन, रीवा, सतना, ग्वालियर एवं गुना में सर्वाधिक बारिश हुई है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।