MP NEWS- आम आदमी पार्टी की मध्य प्रदेश कार्यकारिणी भंग, खबर का असर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लाडली बहना योजना की घोषणा के कारण तनाव की स्थिति तो पहले से ही बनी थी। भोपाल समाचार डॉट कॉम की खबर (डायरेक्ट लिंक पोस्ट के अंत में उपलब्ध है) के बाद तापमान बढ़ गया और आम आदमी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी को बंद कर दिया गया। 

AAP पार्टी की प्रतिष्ठा बचाने बैक डेट में पत्र जारी किया

डॉक्टर संदीप पाठक नेशनल जनरल सेक्रेट्री ऑर्गेनाइजेशन आम आदमी पार्टी की ओर से बैक डेट (28 जनवरी 2023) में हस्ताक्षर करके घोषणा पत्र जारी किया गया कि आम आदमी पार्टी की मध्यप्रदेश में सभी कार्यकारिणी तत्काल प्रभाव से dissolve की जाती है। घोषणा कितनी जल्दबाजी में थी इसका अनुमान केवल इसी बात से लगाया जा सकता है कि, संगठन की दैनिक गतिविधियों को संचालित करने के लिए किसी भी प्रकार की कोई नियुक्ति नहीं की गई। 

भोपाल समाचार की खबर को मध्यप्रदेश से ज्यादा दिल्ली में पढ़ा गया 

मध्यप्रदेश में AAP- अरविंद केजरीवाल की सभी संभावनाएं समाप्त, समाचार के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन उल्लेख करने वाली बात केवल इतनी है कि इस खबर को मध्यप्रदेश से ज्यादा दिल्ली में पढ़ा जा रहा है। यहां क्लिक करके वह समाचार पढ़ सकते हैं। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !