हिंदुस्तान का दिल धड़का दो: यशोधरा राजे सिंधिया ने ग्वालियर वालों से कहा- MP NEWS

Khelo India Youth Games
की तैयारियों में जुटी खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज ग्वालियर के अधिकारियों की मीटिंग में कहा कि, कुछ ऐसा करो जिससे ग्वालियर का नाम लंबे समय तक दुनियाभर के खेल जगत में गूंजता रहे। अधिकारियों ने अपनी तैयारियों के संदर्भ में प्रेजेंटेशन दिया और यशोधरा राजे सिंधिया ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

हम अंतर्राष्ट्रीय क्षितिज पर जाने को तैयार हैं: यशोधरा राजे

इससे पहले यशोधरा राजे ने भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में Khelo India Youth Games 2022 की अंतिम चरण की तैयारियों व भव्य ओपनिंग सेरेमनी के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां लगभग 170 करोड रुपए खर्च करके फ्लड लाइट लगाई गई है। इलेक्ट्रॉनिक फ्लड लाइटिंग की खास बात यह है कि, कार्यक्रम के दौरान अंधेरे आसमान में रोशनी की किरणों से कोई भी आकृति बनाई जा सकती है। टीटी नगर स्टेडियम का अवलोकन करने के बाद यशोधरा राजे ने कॉन्फिडेंस के साथ कहा कि हम खेल के अंतर्राष्ट्रीय क्षितिज पर जाने को तैयार हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।