MP NEWS- कमलनाथ जी, तू इधर उधर की ना बात कर, यह बता कि काफिला क्यों लुटा: शिवराज सिंह

भोपाल
। मध्य प्रदेश में चुनावी जंग शुरू हो चुकी है। आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ को टारगेट करते हुए कहा कि, तू इधर उधर की ना बात कर, यह बता कि काफिला क्यों लुटा। 

शिवराज सिंह का कमलनाथ को पहला सवाल

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज पत्रकारों से कहा कि कलम ने कमलनाथ जी से एक सवाल पूछा था तो वह बौखला गए। कहने लगे कि कोई मुख्यमंत्री भी सवाल पूछता है। शिवराज सिंह चौहान ने आज फिर अपना सवाल दोहराया। उन्होंने कमलनाथ से पूछा कि, कांग्रेस पार्टी ने 2018 में किसानों को वचन दिया था कि गेहूं चना से लेकर सरसों से लेकर सब फसलों पर बोनस देंगे। धेला नहीं दिया धेला और अब फिर भरमाने निकले हैं। 

शिवराज सिंह का कमलनाथ को दूसरा सवाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ से कहा कि जवाब देना पड़ेगा। पहले दिए वादे पूरे क्यों नहीं किए। बोनस नहीं दिया उसका जवाब दो और आज दूसरा सवाल फिर पूछ रहा हूं, कमलनाथ जी आपने 2018 के वचन पत्र में कहा था कि दुग्ध उत्पादक ग्रहों को दुग्ध संघ के माध्यम से प्रति लीटर ₹5 बोनस देंगे। धेला दिया क्या सवा साल में। जवाब देना पड़ेगा। सवाल हम पूछेंगे। जनता जवाब चाहती है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !