MP NEWS- पंचायत मंत्री ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को भगवान राम और खुद को हनुमान बताया

भोपाल
। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भगवान राम और खुद को हनुमान बताया है। श्री सिसोदिया, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह की प्रतिक्रिया पर रिप्लाई कर रहे थे। 

पंचायत मंत्री में हिम्मत है, तो जयवर्धन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ लें: नेता प्रतिपक्ष

उल्लेखनीय है कि पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सुपुत्र एवं विधायक श्री जयवर्धन सिंह के विधानसभा क्षेत्र राघोगढ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के नेताओं से कहा था कि, चुनाव से पहले इस तरफ आ जाओ नहीं तो चुनाव के बाद भाजपा की सरकार बनेगी और बुलडोजर चलेगा। उनके बयान पर दिग्विजय सिंह के समर्थन से नेता प्रतिपक्ष बने डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि, सिंधिया के अनुयायी सिसोदिया अपनी हैसियत से ज्यादा बोलने लगे हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। हिम्मत है, तो जयवर्धन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ लें, तो पता चल जाएगा कि सिसोदिया कितने पानी में हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया भगवान राम और मैं हनुमान: महेंद्र सिंह सिसोदिया 

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर रिप्लाई करते हुए मध्य प्रदेश शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि, "गोविंद सिंह ने एक वक्तव्य में मुझे चमचा कहा है। उन्हें बताना चाहते हैं को सिंधिया जी भगवान राम की तरह है। मैं उनका हनुमान हूँ। सेवक का काम होता है प्रभू की सेवा करना, उनके संकल्प को पूरा करना। इस बार राघोगढ़ नगरपालिका और विधानसभा चुनाव में चमत्कार होगा।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।