मुख्यमंत्री ने सभी कर्मचारी नहीं सिर्फ शिक्षकों का महंगाई भत्ता बढ़ाया है- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज नसरुल्लागंज सीहोर की सभा में महंगाई भत्ता बढ़ाने का ऐलान किया। महंगाई भत्ता की वृद्धि सभी कर्मचारियों के लिए एक साथ होती है परंतु जनसंपर्क अधिकारी श्री पंकज मित्तल ने स्पष्ट किया है कि सिर्फ शिक्षकों का महंगाई भत्ता बढ़ाया गया है। 

MP NEWS- मुख्यमंत्री अध्यापकों का अभिनंदन करने सीहोर गए थे 

श्री पंकज मित्तल के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, जन-सहयोग से जिले की हर क्लास को स्मार्ट क्लास बना कर आज सीहोर जिले के शिक्षकों ने इतिहास रचा है। शिक्षकों ने अपने खून-पसीने की कमाई से 4 करोड़ 25 लाख रूपए इकट्ठे किए और जिले के 1552 विद्यालयों को 1630 स्मार्ट टीवी प्रदान किए। यह अद्वितीय कार्य पूरे प्रदेश को प्रेरणा देगा। मैं आज जिले के अध्यापकों का अभिनंदन करने और उनका धन्यवाद ज्ञापित करने आया हूँ। 

शिक्षकों के प्रति आदर प्रदर्शित करने महंगाई भत्ता बढ़ाया

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी शिक्षकों से अपील की कि वे इसी पवित्र भावना के साथ कार्य करें और प्रदेश के हर विद्यालय को बेहतर और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का केंद्र बनाएँ। मैं शिक्षकों के प्रति आदर प्रदर्शित करते हुए उनके महंगाई भत्ते में 4 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की घोषणा करता हूँ। इस संदर्भ में श्री पंकज मित्तल ने भोपाल समाचार डॉट कॉम से चर्चा करते हुए स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री की घोषणा सभी कर्मचारियों के लिए नहीं बल्कि केवल शिक्षक संवर्ग के लिए है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।