MP NEWS- जब सीडी बाहर आएगी तो सबसे ज्यादा आंच नरोत्तम मिश्रा पर आएगी: जीतू पटवारी

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर सीडी की चर्चा हो रही है। इतिहास गवाह है जब-जब सीडी बाहर आई है, किसी ना किसी नेता का पूरा पॉलीटिकल करियर खत्म करके गई है। कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज राजधानी भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जिस दिन सीडी बाहर आएगी, तब सबसे ज्यादा आंच नरोत्तम मिश्रा पर ही आएगी। 

सीडी की चर्चा शुरू होते ही नरोत्तम मिश्रा और गोविंद सिंह की मुलाकात

उल्लेखनीय है कि नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने सीडी की चर्चा शुरू की थी। उन्होंने दावा किया है कि उनके पास एक सीडी है जिसमें भाजपा नेताओं के वीडियो मौजूद है। भाजपा की तरफ से प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उन्हें चुनौती दी थी कि यदि उनके पास कोई सीडी है तो उसे सार्वजनिक कर दें। इससे पहले की भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की चुनौती पर नेता प्रतिपक्ष का जवाब पता करते उससे पहले शिवराज सिंह चौहान सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि उनके सरकारी निवास पर डॉक्टर गोविंद सिंह से मुलाकात हुई है। 

जीतू पटवारी का नरोत्तम मिश्रा और सीडी के संबंध में बयान

कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि, नरोत्तम-जी का सीडी पर फोकस क्यों रहता है, आप ट्रेलर देखते हो, उसमें कपड़े देखते हो, और कपड़े में भी रंग देखते हो। जिस दिन सीडी बाहर आएगी, सबसे ज्यादा आंच उन्हीं पर आएगी। 

इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।