MP NEWS- सरकारी कॉलेजों के अतिथि विद्वानों का भोपाल में प्रदर्शन

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सरकारी महाविद्यालयों में रिक्त पदों के विरुद्ध सेवा देने वाले महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों ने सरकार से आर पार की लड़ाई का मूड बना लिया है। पूरे मध्य प्रदेश के हजारों अतिथि विद्वान दिनांक 29 जनवरी 2023 दिन रविवार को नीलाम पार्क में आंदोलन करेंगे। 

सुबह से ही अतिथि विद्वानों का एकत्रित होना शुरू हो जाएगा। इस एकदिवसीय प्रदर्शन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपना वादा पूरा करने की गुहार लगाई जायेगी जो उन्होंने विपक्ष में रहते हुए अतिथि विद्वानों के आंदोलन में जाकर किया था। इसी आंदोलन में जब कांग्रेस सरकार थी तो अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण की नोटशीट तैयार की थी लेकिन सरकार के उथल पुथल में नोटशीट कैबिनेट में नहीं रख पाई थी कमलनाथ सरकार।

पूरे प्रदेश के अतिथि विद्वान इकठ्ठा होकर भाजपा सरकार से अपने नियमितीकरण भविष्य सुरक्षित की गुहार लगाएंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित पूरी भाजपा जब विपक्ष में थी तो अतिथि विद्वानों के लिए सड़क से सदन तक संघर्ष की थी।अब सत्ता में हैं तो भविष्य सुरक्षित क्यों नहीं।इसी तारतम्य में प्रदेश भर के अतिथि विद्वान नीलम पार्क में इकट्ठा होकर अपनी आवाज उठाएंगे।शासन प्रशासन से निवेदन है कि मध्य प्रदेश के मूल निवासी अतिथि विद्वानों के लिए नीति बनाए। डॉ आशीष पांडेय, मीडिया प्रभारी अतिथि विद्वान महासंघ/संयुक्त मोर्चा

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !