मुख्यमंत्री ने अचानक सभी मंत्रियों को भोपाल बुलाया, राष्ट्रीय कार्यकारिणी का असर- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अचानक सभी मंत्रियों को भोपाल बुलाया है। दिनांक 18 जनवरी सुबह 10:30 बजे सभी मंत्रियों को सीएम हाउस में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। आधिकारिक तौर पर कहा जा रहा है कि विकास यात्रा पर चर्चा के लिए मंत्रियों की मीटिंग बुलाई गई है लेकिन यह सूचना शिवराज सिंह चौहान के दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक के दौरान जारी हुई है। 

MP NEWS- भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समय कुछ बड़े अफसर भी दिल्ली में हैं

भारत की राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। इस मीटिंग में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित मध्य प्रदेश के कुल 15 बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है, जिनमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा प्रमुख हैं। मीटिंग का असली एजेंडा क्या है यह तो केवल समझा जा सकता है लेकिन मीटिंग से पहले सीएम हाउस की गतिविधियां कुछ असामान्य हो गई थी। पता चला है कि कुछ ब्यूरोक्रेट्स भी दिल्ली में ऑफिशल विजिट पर हैं।

मध्य प्रदेश विकास यात्रा का कार्यक्रम तो जारी हो चुका है

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 17 जनवरी को खत्म होगी। इससे पहले दिनांक 16 जनवरी को सूचना जारी की गई। जिसमें सभी मंत्रियों को 18 जनवरी सुबह 10:30 बजे सीएम हाउस भोपाल में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। आधिकारिक रूप से बताया गया है कि मध्य प्रदेश विकास यात्रा के संबंध में चर्चा के लिए मंत्रियों को बुलाया गया है जबकि सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा 15 जनवरी को इस यात्रा के संबंध में विस्तृत दिशानिर्देश जारी किए जा चुके हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।