MP karmchari news- शिवपुरी में महिला तहसीलदार सस्पेंड, वीडियो वायरल हो गया था

ललित मुद्गल, शिवपुरी
। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में कोलारस की तहसीलदार ज्योति लक्षकार को सस्पेंड कर दिया गया। एक वीडियो वायरल हो गया था। दावा किया गया था कि तहसीलदार ज्योति लक्षकार ने अवैध उत्खनन के मामले में एक वाहन को पकड़ा और फिर ₹30000 लेकर छोड़ दिया। 

MP NEWS- कोलारस की महिला तहसीलदार प्राइवेट बाउंसर लाई थी

विक्रम राजावत ने यह वीडियो सार्वजनिक किया था एवं प्रभारी मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से कार्रवाई की मांग की थी। विक्रम राजावत ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह शनिवार की शाम को खरई खदान से एक ट्रोली मुरम निकाल कर लाया था। शाम के समय तहसीलदार ज्योति लक्षकार 5 प्राइवेट बाउंसर लेकर घर पर आ गई। जबरदस्ती अपने वाहन में बिठा लिया और ट्रैक्टर को साथ लेकर चल दिए। 

SHIVPURI NEWS- एसडीएम और कलेक्टर ने कार्रवाई नहीं की, प्रभारी मंत्री ने सस्पेंड किया

ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़ने के एवज में ₹50000 की डिमांड रखी। बड़ी मुश्किल से ₹30000 लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़ा। लुकवासा की महिला सरपंच के पति एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता हरिओम रघुवंशी ने विक्रम राजावत की शिकायत का समर्थन करते हुए SDM बृज बिहारी लाल श्रीवास्तव से कार्रवाई की मांग की परंतु उन्होंने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। मामला प्रभारी मंत्री तक पहुंचा और रविवार शाम प्रभारी मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के यहां से तहसीलदार को सस्पेंड करने का समाचार आ गया। 

प्राइवेट बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग 

प्रभारी मंत्री के निर्देश पर तहसीलदार ज्योति लक्षकार को निलंबित कर दिया गया है एवं उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं लेकिन शिकायतकर्ता एवं भाजपा नेताओं ने इस मामले में तहसीलदार के साथ चलने वाले प्राइवेट बाउंसरों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है। इन्हीं बाउंसरों ने विक्रम राजावत को उसके घर से किडनैप किया और उसका ट्रैक्टर उसकी मर्जी के बिना, किसी भी सरकारी आदेश के बिना, अपने कब्जे में लिया अर्थात लूट लिया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।