JABALPUR NEWS- कमिश्नर ऑफिस में लोकायुक्त का छापा, लिपिक रिश्वत लेते गिरफ्तार

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त पुलिस ने कमिश्नर कार्यालय जबलपुर में पदस्थ लिपिक को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। चंद्र कुमार दीक्षित कमिश्नर कार्यालय में सहायक ग्रेड 3 के पद पर पदस्थ हैं। फरियादी से किसी केस के एवज में न्याय दिलाने के लिए 64 हजार की रिश्वत मांग रहे थे।

उप पुलिस अधीक्षक दिलीप झरबड़े से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीकाराम (44) पुत्र नंदकिशोर चंद्रवंशी निवासी ग्राम पाली खुर्द तहसील छपारा जिला सिवनी ने बीते दिन पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त कार्यालय में स्वयं उपस्थित होकर शिकायत दी थी कि उसके पिताजी की ग्राम पाली खुर्द छपारा में 18 हेक्टेयर भूमि स्थित है। जिसमें से 7 हेक्टेयर जमीन बंदोबस्त रिकॉर्ड में किसी अन्य के नाम दर्ज हो गई है जिसका अपील प्रकरण 1001 / 21 अतिरिक्त कमिश्नर कार्यालय जबलपुर में चल रहा है अपील प्रकरण को उसके (आवेदक) पक्ष में कराने के एवज मे कार्यालय अतिरिक्त कमिश्नर कार्यालय जबलपुर में पदस्थ चंद्र कुमार (53) पिता स्व. द्वारिका प्रसाद दीक्षित द्वारा 65000 की रिश्वत की मांग की गई है।

जिस पर लोकायुक्त पुलिस के ट्रैप दल द्वारा शिकायत सत्यापन उपरांत शुक्रवार को कमिश्नर कार्यालय जबलपुर में दबिश दी गई। जहाँ पर टीकाराम चंद्रवंशी ने चंद्र कुमार दीक्षित को 65000 रुपये की रिश्वत दी। जिसे चंद्र कुमार ने अपने कार्यालय टेबल की दराज में रखवाया। इस दौरान लोकायुक्त के ट्रैप ने रिश्वत लेते हुये चंद्रकुमार को कार्यालयीन कक्ष, कमिश्नर कार्यालय जबलपुर में रंगे हाथ पकड़ा है।