JABALPUR NEWS- HOTEL VIJAN MAHAL में भड़की आग, भगदड़ मची

जबलपुर।
जबलपुर के बिलहरी स्थित होटल विजन महल में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब होटल के किचन में आग लग गई। आग लगने की खबर सुनते ही होटल में ठहरे मेहमान खुले कैंपस की ओर भागने लगे। हालांकि सूचना के बाद तीन फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया। 

घटना आज दोपहर की है। जानकारी के मुताबिक होटल में बड़ी संख्या में शादी समारोह में शामिल होने मेहमान ठहरे हुए थे। आग की लपेट देखकर होटल में भगदड़ का माहौल बन गया था। वहीं आज लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। जिसकी वजह से होटल के किचन में आग लग गई थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आग लगने की खबर जैसे ही होटल में ठहरे सभी मेहमान और कर्मचारी के कानों तक पहुंची। उसी वक्त होटल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सभी मेहमान और कर्मचारी भागकर खुले कैंपस में इकट्ठा हो गए। आग लगने के दौरान होटल में दो शादियां चल रही थी। हालांकि बाद में फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग में काबू पा लिया।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।