INDORE SCHOOL CLOSED- कलेक्टर ने छुट्टी घोषित की, आदेश सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के लिए

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में  शीतलहर को देखते हुए कलेक्टर इलैया राजा ने इंदौर जिले के समस्त शासकीय व अशासकीय स्कूलों में 6 से 9 जनवरी तक कक्षा नर्सरी से आठवीं तक की कक्षाओं के लिए अवकाश घोषित कर दिया है। गुरुवार शाम को कलेक्टर कार्यालय से इस आशय का पत्र जारी किया गया है।

मध्य प्रदेश के कितने जिलों में स्कूलों की छुट्टी

मध्यप्रदेश के ग्वालियर, विदिशा, शहडोल, जबलपुर, सागर, निवाड़ी, रीवा, भिंड, मुरैना एवं शिवपुरी में कलेक्टर ने शीतलहर के कारण स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी है। कलेक्टर कार्यालय से जारी आदेश में बताया गया है कि दिनांक 4 जनवरी 2023 से 7 जनवरी 2023 तक कक्षा एक से कक्षा 8 तक सभी प्रकार के सरकारी एवं प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी घोषित की जाती है। यह अवकाश केवल विद्यार्थियों को दिया गया है। शिक्षक एवं अन्य कर्मचारी निर्धारित समय पर उपस्थित होंगे।

अर्धवार्षिक परीक्षा स्थगित करने की मांग

मध्यप्रदेश में कड़ाके की ठंड चल रही है। इस दौरान माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल से संबंधित सरकारी स्कूलों में कक्षा 9 से कक्षा 12 तक की अर्धवार्षिक परीक्षाएं भी चल रही है। स्कूल शिक्षा विभाग ने परीक्षा प्रारंभ होने का समय बदल दिया है परंतु मांग की जा रही है कि जहां पर तापमान 5 डिग्री सेल्सियस से कम हो रहा है वहां पर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया जाना चाहिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !