GWALIOR NEWS- बॉयफ्रेंड ब्रेकअप के लिए तैयार नहीं था इसलिए मर्डर कर दिया, दतिया के राजवीर की हत्या

ग्वालियर
। कुलैथ रोड पर मिली डेड बॉडी, मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने बताया कि उसकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने अपनी पूरी फैमिली के साथ मिलकर उसका मर्डर किया। इस मामले में गर्लफ्रेंड, उसका पति, गर्लफ्रेंड का भाई, गर्लफ्रेंड के भाई का दोस्त और गर्लफ्रेंड की रिश्तेदार महिला गिरफ्तार किए गए हैं। गर्लफ्रेंड ने अपने बयान में बताया कि उसका बॉयफ्रेंड उससे ब्रेकअप के लिए तैयार नहीं हो रहा था, इसलिए मर्डर करना पड़ा।

राजवीर का वीरपुर इलाके में एक घर में आना-जाना था

SSP अमित सांघी ने बताया कि 27 जनवरी को थाना तिघरा स्थित रायरू-निरावली मार्ग के बीच कुलैथ रोड पर शव मिला था। इसे साड़ी में बांधा गया था। हाथ-पैर भी बंधे थे। पहचान राजवीर बघेल उर्फ राजू (30) निवासी ग्राम बिलासपुर, दतिया और हाल पिछोर तिराहा (डबरा) के रूप में हुई। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस को पता चला कि राजवीर का वीरपुर इलाके में एक घर में आना-जाना था। 

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था

घर की महिला को थाने बुलाकर पुलिस ने पूछताछ की तो पहले तो उसने गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती करने पर सबकुछ बता दिया। 28 साल की महिला ने बताया कि राजवीर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। वह शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। पति को भी इस बात का पता चल गया था। वह ब्रेकअप करना चाहती थी, लेकिन राजवीर मान नहीं रहा था। जबरदस्ती करता था। इसलिए उसका मर्डर प्लान करना पड़ा।

डेड बॉडी को तिघरा डैम में फेंकने का प्लान था

महिला ने बताया कि, इस बार जब वह मिलने के लिए घर आया तो हमारी तरफ से पूरी तैयारी थी। उसके घर के अंदर आने के बाद पीछे से भाई और उसका दोस्त आ गया। एक रिश्तेदार महिला पहले से घर में मौजूद थी। हम सब ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद महिला का भाई और उसका दोस्त साड़ी में बांधकर शव को बाइक से रोड किनारे फेंक आए। महिला ने बताया कि, डेड बॉडी को तिघरा डैम में फेंकने का प्लान था परंतु पुलिस की चेकिंग चल रही थी इसलिए रास्ते में डंप करना पड़ा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !