GWALIOR NEWS- मंत्री जी को कीचड़ में उतरकर कार को धक्का लगाना पड़ा, तमाशा बन गया

ग्वालियर
। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रिय समर्थक एवं मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अक्सर कीचड़ में उतरकर उसे फटाफट साफ कर देते हैं परंतु इस बार उन्हें मजबूरी में कीचड़ में उतरना पड़ा और इसके कारण उनकी काफी किरकिरी हो रही है।

ग्वालियर के विनय नगर में सड़क पर 1 फीट कीचड़

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सोमवार सुबह एक युवक के पैर में लगा कीचड़ साफ किया और उसका वीडियो वायरल करवाया। इसके बाद जब वह विनय नगर पहुंचे तो उनकी कार कीचड़ में फंस गई। सड़क पर करीब 1 फीट कीचड़ था। कार के चारों पहिए कीचड़ के अंदर घूमते रहे। पलक झपकते ही तमाशा बन गया। कुछ लोग खड़े होकर देख रहे थे और कुछ वीडियो बना रहे थे। जब कोई रास्ता शेष नहीं बचा तो ऊर्जा मंत्री कार से नीचे उतरे और अपनी गाड़ी को धक्का लगाया। फिर उनके समर्थकों ने भी कार को कीचड़ से निकालने की कोशिश की।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ से पादुका पहन ली लेकिन सड़क तो सुधर ही नहीं

यह वीडियो अपने आप वायरल हो गया। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि विनय नगर ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की विधानसभा क्षेत्र में आता है। जिस सड़क पर कीचड़ था और जिस कीचड़ में मंत्री जी की कार फंसी, सब कुछ उनकी अपनी विधानसभा में आता है। हाल ही में उन्होंने सड़कों के लिए चप्पल त्याग कर सुर्खियां बटोरी थी और फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ से पादुका ग्रहण समारोह भी काफी चर्चा में रहा था। अब उन्हीं की विधानसभा में कीचड़ में डूबी सड़क का वीडियो उनकी काफी किरकिरी करवा रहा है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।