GUMC BHOPAL के स्टूडेंट ने सुसाइड किया, बैतूल से यूनानी डॉक्टर बनने आया था - MP NEWS

Hakim Syed Ziaul Hasan Government (Autonomous) Unani Medical College & Hospital,Bhopal M P Govt के एक स्टूडेंट ने भोपाल के तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। बैतूल से  Bachelor of Unani Medicine and Surgery की पढ़ाई करने के लिए आया था। 

BHOPAL TODAY- GUMC स्टूडेंट 24 जनवरी को सुबह 4:00 बजे गायब हो गया था

छात्र का नाम मंसूर मोहम्मद, उम्र 23 वर्ष, पिता का नाम इकबाल उस्ताद, निवासी सिंधीपुरा बेतूल बताया गया है। वह चटाईपुरा तलैया थाना इलाके में किराए का कमरा लेकर रहता था। 24 जनवरी की सुबह 4 बजे वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। मंसूर के साथ रहकर पढ़ाई करने वाले उसके भाइयों ने तलैया थाने में दूसरे दिन गुमशुदगी दर्ज करवाई।

पिता हाफिज इकबाल उस्ताद, मस्जिद ख्वाजा में इमामत करते हैं

गुरुवार दोपहर छोटे तालाब में गोताखोरों को एक युवक का शव पानी में उतराता दिखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराई। शिनाख्त मंसूर मोहम्मद के रूप में हुई। गुरुवार शाम पीएम के बाद अंसार का शव परिजन लेकर बैतूल के लिए रवाना हुए। अंसार के पिता हाफिज इकबाल उस्ताद बैतूल के जयस्तंभ के पास मस्जिद ख्वाजा में इमामत करते हैं।

GUMC स्टूडेंट को कोई ब्लैकमेल कर रहा था, 4 दिन से परेशान था

दोस्तों ने भी मंसूर के परिजन से ऑनलाइन फ्रॉड में फंसने की बात बताई है। दोस्तों ने बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि जालसाज मंसूर को परेशान कर रहे हैं। पिछले तीन-चार दिन से वह काफी परेशान था। सुसाइड से पहले उसने अपने दोस्तों से ऑनलाइन कुछ पैसे मंगाए। 24 की सुबह घर से जाने से पहले उसने करीब 50 हजार रुपए से ज्यादा ट्रांसफर किए हैं। मंसूर का मोबाइल और एटीएम कार्ड घर पर ही मिला है। जिन नंबरों पर पैसे ट्रांसफर किए गए, वो स्विच ऑफ हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !