BHOPAL NEWS- रेलवे इंजीनियर की पत्नी की डेड बॉडी सिवनी में मिली, इन्वेस्टिगेशन शुरू

Texmaco rail & Engineering Ltd
. में कार्यरत रेलवे इंजीनियर कल्पेश राजपूत निवासी अयोध्या बायपास भोपाल की पत्नी स्वाति राजपूत उम्र 24 वर्ष की डेड बॉडी सिवनी स्थित उनके अपने घर में मिली है। जब स्वाति की मृत्यु हुई, वह घर पर अकेली थी। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है परंतु घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

इंजीनियर कल्पेश राजपूत सिवनी रेलवे स्टेशन ब्रॉडगेज पर काम कर रहे थे

सिवनी पुलिस ने बताया कि, अयोध्या बायपास भोपाल निवासी कल्पेश राजपूत पिता बलराम सिंह राजपूत का 24 वर्षीय स्वाति राजपूत से 5 दिसंबर 2021 को विवाह हुआ था। कल्पेश टैक्सकॉम रेल एंड इंजीनियर लिमिटेड कंपनी में काम करता है। वह पिछले 4 सालों से सिवनी रेलवे स्टेशन ब्रॉडगेज का काम देखता है। वह दोनों छिंदवाड़ा रोड स्थित मकान में किराए से रह रहे थे। घर में पति-पत्नी के अलावा कोई नहीं रहता था।

MP NEWS- सिवनी में स्वाति राजपूत की संदिग्ध मृत्यु की घटना का विवरण

पति कल्पेश सुबह लगभग 9 बजे घर से सिवनी रेलवे स्टेशन काम के लिए निकला था। सिवनी रेलवे स्टेशन से वह काम के चलते नैनपुर रेलवे स्टेशन पहुंचा। शाम को जब वह सिवनी रेलवे स्टेशन वापस लौटा, तभी उसकी सास का फोन आया। उन्होंने अपने दामाद को बताया कि बेटी स्वाति फोन नहीं उठा रही है। उसने घर पहुंचकर देखा, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खुला, तो इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। वह मकान की खिड़की से अंदर किसी तरह पहुंचा, जहां पत्नी फांसी के फंदे पर लटकती मिली। उसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग, प्रताड़ना का संदेह

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार कल्पेश व स्वाति का विवाह 5 दिसंबर 2021 को हुआ था। बुधवार को स्वाति ने सुबह अपनी मां राम सुंदरी राजपूत निवासी माल्थोन सागर से और चचेरी बहन से भी फोन से बात की थी। इनके बीच क्या बातचीत हुई, यह तो पता नहीं चल पाया है। इस मामले में लड़की के परिजनों ने मृतिका के ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने निष्पक्षता से जांच करने की मांग की है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !