BHOPAL POLICE हरियाणा के ओकेंद्र राणा को घर में से उठा लाई- MP NEWS

भोपाल
। करणी सेना परिवार के आंदोलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाले हरियाणा के ओकेंद्र राणा को गिरफ्तार कर लिया गया। भोपाल पुलिस ने उसे उसके घर से पकड़ा। जिस समय पुलिस पहुंची आरोपी आराम से सो रहा था। करणी सेना परिवार ने बयान जारी किया है कि उनका ओकेंद्र राणा से कोई रिश्ता नहीं है। 

करणी सेना परिवार के आंदोलन में हुई थी आपत्तिजनक नारेबाजी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। पिछले दिनों जंबूरी मैदान में करणी सेना परिवार द्वारा मध्य प्रदेश के युवाओं एवं नागरिकों की 21 मांगों के लिए जीवन सिंह शेरपुर के नेतृत्व में प्रदर्शन एवं आमरण अनशन किया गया था। इसी आंदोलन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति आपत्तिजनक नारेबाजी कर रहे थे। 

पढ़िए ओकेंद्र राणा और करणी सेना परिवार के बयान

करणी सेना परिवार के संगठन मंत्री शैलेंद्र सिंह झाला ने सफाई दी कि सीएम को अपशब्द कहने वाला ओकेन्द्र राणा का संगठन से लेना-देना नहीं है। वह करणी सेना परिवार का पदाधिकारी भी नहीं है और न ही उसे हमने बुलाया था। प्रारंभिक पूछताछ में राणा ने बताया कि जंबूरी मैदान में 8 जनवरी को आयोजित करणी सेना परिवार के आंदोलन को समर्थन देने वह भोपाल पहुंचा था। उसने यहां सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ अपशब्द का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। मामला दर्ज होने के बाद ओकेंद्र राणा ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ऐसे मामलों से डर नहीं लगता। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।