BHOPAL NEWS- पॉलिटेक्निक के प्रोफेसरों में लड़ाई, कार से कुचलने की कोशिश

Sardar Vallabhbhai Polytechnic College Bhopal
के प्रोफेसरों की बीच लड़ाई हो गई। प्रोफेसर सुरेश कुमार मनवानी ने श्यामला हिल्स पुलिस थाने में प्रोफेसर संजय कुमार जैन के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि संजय ने उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की। 

पॉलिटेक्निक कॉलेज भोपाल के प्रोफेसर संजय कुमार जैन के खिलाफ FIR दर्ज

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के मुताबिक 55 वर्षीय सुरेश कुमार मनवानी, मकान नंबर एफ-छह पालिटेक्निक कालेज क्वार्टर श्यामला हिल्स में रहते हैं। वे शासकीय सरदार वल्लभ भाई पालिटेक्निक कालेज में एचओडी हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायती आवेदन देते बताया कि बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे वह कालेज के गेट के पास अपने साथी कर्मचारी से बात कर रहे थे। उसी समय कालेज में फार्मेसी विभाग में प्रोफेसर संजय कुमार जैन अपनी कार से मेरे पास आए। वह 10 हजार रुपए लगने वाले ग्रेड पे में लगी आपत्ति को लेकर गाली-गलौच करने लगे। गाली देने से मना किया, तो उन्‍होंने अपनी कार चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की। इस दौरान कालेज के अन्य लोगों की भीड़ लग गई। यह देख प्रोफेसर जैन उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

प्रोफेसर संजय कुमार जैन की सीआर में गड़बड़ी, ग्रेड पे रुका

पीएचडी करने के बाद दस हजार रुपए का ग्रेड पे लगता है। लेकिन इसके लिए सीआर फार्म भरना पड़ता है। इसमें कमियां होती है, तो दस हजार का ग्रेड पे नहीं मिल पाता है। संजय जैन को भी दस हजार का ग्रेड पे मिलना है। जब संजय ने सीआर फार्म भरा, तो उसमें कमियां निकली। कमियों के संबंध में आपत्ति लगाई जाने से प्रोफेसर जैन ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !