Small Business Ideas- पेट्रोल डीजल के होम डिलीवरी पार्टनर मात्र ढाई लाख में, ग्राहक तलाशने की जरूरत नहीं

अब वह लोग भी पेट्रोल डीजल की बिक्री का कारोबार कर सकते हैं जिनके पास पेट्रोल पंप खोलने के लिए करोड़ों रुपए नहीं है। मात्र ₹250000 लगाकर, एक स्टार्टअप कंपनी के होम डिलीवरी पार्टनर बनकर पेट्रोल डीजल की बिक्री कर सकते हैं। आइए इसके बारे में पता लगाते हैं:- 

ग्राहक तलाशने की जरूरत नहीं है, कंपनी ऑर्डर देगी

Treis Solutions LLP नाम की एक कंपनी की शुरुआत सन 2016 में ₹2000000 की पूंजी से हुई थी। इस कंपनी ने FUELBUDDY के नाम से एक स्टार्टअप शुरू किया है। इस स्टार्टअप के तहत कंपनी Doorstep Fuel Delivery Service उपलब्ध कराती है। इसका अपना एक मोबाइल एप्लीकेशन है जिसके माध्यम से कंपनी को ऑर्डर प्राप्त होते हैं। अतः आपको ग्राहक तलाशने की जरूरत नहीं है। कंपनी की तरफ से आपको बताया जाएगा कि आपका ग्राहक कहां पर है और आपको कितना पेट्रोल या डीजल सप्लाई करना है। कंपनी दावा करती है कि उसके साथ काम करने वाले होम डिलीवरी पार्टनर साल का ₹1250000 तक कमा रहे हैं। 

कंपनी का कहना है कि आपके शहर में भारत पैट्रोलियम इंडियन ऑयल अथवा कोई भी दूसरी कंपनी का पेट्रोल या डीजल पंप मौजूद है, हर पेट्रोलियम कंपनी के साथ कंपनी ने टाईअप कर लिया है। आपको किसी भी तरह के डॉक्यूमेंटेशन हेतु परेशान नहीं होना पड़ेगा। होम डिलीवरी पार्टनर को 20 लीटर की Buddy Cans मिलेंगी। उसी को सप्लाई करना है। 

इसके अलावा Fuel Delivery Truck, Diesel-on-Tap और Smart Tanks भी मिल सकते हैं। यानी आप चाहे तो किसी ग्रामीण क्षेत्र में पेट्रोल पंप भी खोल सकते हैं। कंपनी का बिजनेस आइडिया काफी अच्छा है। फ्रेंचाइजी पार्टनर को ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा और प्रॉफिट मिलेगा लेकिन कंपनी नई है और अभी यह कह पाना मुश्किल है कि इस कंपनी का फ्रेंचाइजी मॉडल सफल है अथवा असफल। इसलिए कृपया कंपनी के दावों और विज्ञापनों पर आंख बंद करके भरोसा ना करें बल्कि अपने स्तर पर रिसर्च करें और अपनी रिसर्च के परिणामों पर विश्वास करें। 

कंपनी से उनके कांटेक्ट नंबर 8088994444 पर संपर्क कर सकते हैं। इस स्टार्टअप के लिए कंपनी द्वारा डेडीकेटेड वेबसाइट fuelbuddy in संचालित की जाती है। कृपया इनकी वेबसाइट पर विजिट करके इनके फ्रेंचाइजी मॉडल के बारे में स्टडी करें और इनके PARTNERSHIP फॉर्म को भरकर अपने सभी सवालों के जवाब प्राप्त करें।  Notice: this is the copyright protected post. do not try to copy of this article) इसी प्रकार के स्मॉल बिजनेस आइडियाज और अन्य जॉब एवं बिजनेस अपॉर्चुनिटी के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। आपका धन्यवाद।