RDVV NEWS- बंदर को दे दिया अदरक का काम, MBA, Bed, BSc सहित कई रिजल्ट अटके

जबलपुर
। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय प्रशासन ने विशेष कारण के चलते एक ऐसी फर्म को रिजल्ट बनाने का काम दे दिया जिसे रिजल्ट बनाना ही नहीं आता। कई परीक्षाएं पूरी हो चुकी है परंतु स्टूडेंट्स को उनकी मार्कशीट नहीं मिल रही। केंपस सिलेक्शन में नौकरी पाने वाले MBA स्टूडेंट्स, जॉब ज्वाइन नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि मार्कशीट नहीं है। सभी परेशान हैं और परीक्षा नियंत्रक डॉ रश्मि के पास आश्वासन के अलावा कुछ नहीं है। 

DAVV के MBA पास स्टूडेंट्स की नौकरी नहीं लग पा रही

एमबीए अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा पांच माह पहले हुई थी। एमबीए के विद्यार्थियों का कैंपस चयन हो चुका है। कंपनियों की तरफ से विद्यार्थियों को नौकरी के आफर आ रहे हैं, लेकिन मार्कशीट नहीं होने के कारण वे नौकरी करने नहीं जा पा रहे है। कंपनियों को पास की अंकसूची चाहिए है। विद्यार्थी इस मामले में कालेज और विश्वविद्यालय में लगातार चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उन्हें हर बार जल्द परिणाम आने का हवाला दिया जा रहा है।

यूनिवर्सिटी के सूत्रों का कहना है कि मैनेजमेंट ने किसी विशेष कारण के चलते एक ऐसी फर्म को रिजल्ट बनाने का काम दे दिया है, जिसे रिजल्ट बनाना ही नहीं आता। केवल एमबीए ही नहीं बल्कि कई अन्य परीक्षाओं के रिजल्ट भी रुके हुए हैं। स्टूडेंट्स को आश्वासन देने के लिए परीक्षा नियंत्रक डॉ रश्मि मिश्रा के पास हमेशा कोई ना कोई जवाब होता है। इस बार उन्होंने कहा है कि एमबीए, बीएससी और b.ed सहित सभी रिजल्ट जल्द घोषित हो जाएंगे।